छत्तीसगढ़

NTPC में निकली भर्ती यहां जानिए डिटेल्स

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) में नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है. उम्मीदवार जो भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, उनके लिए यहां काम करने का अच्छा अवसर है. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. एनटीपीसी के इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे 20 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. एनटीपीसी के इस भर्ती के लिए कुल 11 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.
एनटीपीसी में भरे जाने वाले पदएसोसिएट (सिविल) :- 2 पदएसोसिएट (मैकेनिकल) :- 2 पदएसोसिएट:-7 पद
आवेदन करने के लिए जरूरी योग्यताएसोसिएट (सिविल): उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में बी.ई. या बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए.एसोसिएट (मैकेनिकल): किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बी.ई. या बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए.एसोसिएट:- बी.ई. या बी.टेक की डिग्री रखने वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

एनटीपीसी में आवेदन करने की आयु सीमाउम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनकी अधिकतम आयु 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट नियमानुसार दी जाएगी.
अप्लाई करने के लिए देना होगा शुल्कउम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, तो उन्हें किसी भी प्रकार का कोई भी शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा.य

चयन होने पर मिलने वाली सैलरी जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें बोर्ड द्वारा आधिकारिक मानदंडों के अनुसार सैलरी का भुगतान किया जाएगा.

काका खबरीलाल

हर खबर पर काकाखबरीलाल की पैनी नजर.. जिले के न. 01 न्यूज़ पॉर्टल में विज्ञापन के लिए आज ही संपर्क करें.. kakakhabarilaal@gmail.com

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!