महासुमंद

महासमुंद : किसान से 10 हजार लेकर भागा युवक

कर्नाटक के रहने वाले युवक को कोमाखान क्षेत्र में लूट करते पकड़ा गया। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। लूट का आरोपी किसान को नकली नोट की बात कहकर चकमा दे रहा था। आरोपी वहां से भाग पाता इससे पहले किसान ने उसकी गाड़ी को पकड़ लिया और शोर मचा दिया।इधर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले का खुलासा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव गिरीपुंजे, एसडीओपी पिथौरा विनोद मिंज ने किया। उन्होंने बताया कि किसान से लूट के आरोप में ग्राम बदरुद्दीन कॉलोनी छिदरी रोड वार्ड नंबर 24 बीदर जिला बीदर कर्नाटक निवासी खैबर अली पिता जाकित अली (35) को गिरफ्तार किया है।

बहकाने के लिए कहा-जो रुपए निकाले वे नकली हैं

ग्राम देवरी निवासी किसान प्रेम लाल निषाद अपने रुपए निकालने के लिए 7 सितंबर को सहकारी बैंक कोमाखान आया था। बैंक से 10 हजार रुपए निकालकर साइकिल से अपने घर ग्राम देवरी वापस जा रहा था। आरोपी खैबर अली बाइक से किसान का पीछा करने लगा। आरोपी ने उसे राेका और कहा कि तुमने बैंक से जाे रुपए निकाले हैं वे नकली हैं। यह कहकर उससे बातचीत कर 10 हजार रुपए लूटकर भागने लगा।

काका खबरीलाल

हर खबर पर काकाखबरीलाल की पैनी नजर.. जिले के न. 01 न्यूज़ पॉर्टल में विज्ञापन के लिए आज ही संपर्क करें.. kakakhabarilaal@gmail.com

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!